Biharbreaking newsबड़ी खबर ।
Trending

बिहार में हुआ बड़ा रेल हादसा: North East Exp(12506) derailed.

आठ डब्बे पटरी से उतरे, सभी यात्री सुरक्षित।

बिहार, 11 अक्टूबर(बुधवार): बक्सर के रघनाथपुर स्टेशन के पास बड़ा रेल हादसा हुआ है। स्थानीय लोगों के अनुसार यह घटना रात 9:35(21.35) में हुई। बताया जा रहा है कि दिल्ली से कामाख्या जा रही थी। दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन का नाम नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, ट्रेन के आठ बोगी पलट गए हैं। घटना डीडीयू(मुगलसराय) पटना रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन की है। घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन राहत कार्य में जुटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि बक्सर जंक्शन से पटना के लिए रवाना हुई थी तब हादसा हुआ। ट्रेन रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई। ट्रेन के दो डिब्बों के बेपटरी होने एवं क्षतिग्रस्त होने की खबर है। स्थानीय लोगों के द्वारा भी बचाव कार्य में मदद की जा रही है। Train Accident में अभी तह किसी के हताहत की सूचना नहीं है।

कैसे हुआ रेल हादसा?

नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के बेपटरी होने से रेलवे यातायात बाधित हो गया है। कई ट्रनों को दोनों तरफ फिल्हाल रोका गया है। कुछ ट्रेनों को संभवतः DDU स्टेशन से डायवर्ट किया जा सकता है, हलांकि इस पुष्टि नहीं हुई है। रेलवे के द्वारा फिल्हाल घटना के कारणों की जानकारी नहीं दी गयी है। यह ट्रेन BUXAR के बाद ARA और उसके बाद पटना रुकती है। रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर इस ट्रेन का स्टोपेज नहीं था।

हेल्पलाइन नंबर जारी

दानापुर मंडल के द्वारा दुर्धटनाग्रस्त ट्रेन का हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। रेलवे की आधिकारिक जानकारी के अनुसार रघुनाथपुर स्टेशन के निकट 21.35 बजे हादसा हुआ। आनंद विहार टर्मिनल से चलकर कामाख्या जाने वाली 12506 North East Expressके कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। रेलवे की जानकारी के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित हैं।

PNBE – 9771449971
DNR – 8905697493
ARA – 8306182542
COML CNL – 7759070004

Related Articles

Back to top button