Biharbreaking newspolitics

एयरपोर्ट पर राजद सुप्रीमों को तेजप्रताप यादव और तेजस्वी ने किया…

The India Top Desk : राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद लंबे समय के बाद आज बिहार पहुंच गए है। उनके दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पटना एयरपोर्ट पर स्वागत किया हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के आने से बिहार में पार्टी को नई ताकत मिलेगी। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं का उत्‍साह भी बढ़ेगा।

इस दौरान लालू यादव के गाड़ी पर फूलों की बर्षा की गई। राजद सुप्रीमों हरे रंग का गमछा और हरा टोपी पहने हुए थे। बताया जा रहा है कि लालू यादव 10 सर्कुलर स्थित राबड़ी आवास जाएंगे। एयरपोर्ट पर बाहर निकलने के बाद लालू ने मीडियाकर्मियों से कोई बात नहीं की। उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का आवास का मुख्य द्वार बैलून से सजाया गया है। मुख्य द्वार पर WELCOME, TO MY FATHER लिखा गया है।

बता दें कि एयरपोर्ट पर छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्त्ता पहुंच चुके है। उनके स्वागत के लिए एयरपोर्ट पर भीड़ बढ़ गई है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने बताया कि 41 महीने के बाद गरीबों की आवाज सुनने वाला पटना आ रहा है।

राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद लंबे समय के बाद आज बिहार पहुंच गए है। उनके दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पटना एयरपोर्ट पर स्वागत किया हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू यादव के आने से बिहार में पार्टी को नई ताकत मिलेगी। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं का उत्‍साह भी बढ़ेगा।

इस दौरान लालू यादव के गाड़ी पर फूलों की बर्षा की गई। राजद सुप्रीमों हरे रंग का गमछा और हरा टोपी पहने हुए थे। बताया जा रहा है कि लालू यादव 10 सर्कुलर स्थित राबड़ी आवास जाएंगे। एयरपोर्ट पर बाहर निकलने के बाद लालू ने मीडियाकर्मियों से कोई बात नहीं की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button