breaking news

 जदयू विधायकों की बैठक, ललन सिंह सभी विधायकों से कर रहे हैं मुलाकात, अटकलें तेज

राजधानी पटना स्थित पार्टी ऑफिस में जदयू की बैठक चल रही है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह विधायकों से मुलाकात कर रहे हैं. इस बैठक में जदयू के सभी विधायक मौजूद है. बीते दिनों ही बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र से पहले जदयू विधायक दल की बैठक हुई थी. ऐसे में जदयू की इस बैठक को लेकर सियासी अटकलें तेज है. बैठक में भाग लेने पार्टी ऑफिस पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि कोई बैठक नहीं है. संगठन के विस्तार के लिए विधायकों की सहमति जरुरी होती है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष कोई शहंशाह नहीं होता है.

राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा विधायकों से मुलाकात पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कि कोई बैठक नहीं है. संगठन के विस्तार के लिए विधायकों की सहमति जरुरी होती है. राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष कोई शहंशाह नहीं होता है. पार्टी का संरक्षक होता है और पार्टी चलती है सभी विंग के सहयोग से. इसलिए पार्टी के विस्तार के लिए पार्टी के प्रकोष्ठ के अध्यक्ष, पार्टी के विधायक और सांसद सब से राय सलाह लेकर पार्टी चलाया जाता है. इसी को लेकर बैठक है.

बता दें कि हाल ही में खत्म हुए राज्यसभा चुनाव से पहले भी पटना स्थित जदयू ऑफिस में पार्टी के बड़े नेता पहुंचे थे. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और उमेश कुशवाहा सहित कई बड़े लीडर बैठक में शामिल हुए. मीटिंग में राज्यसभा उम्मीदवार के नाम पर मुहर लगी थी. जदयू ने केंद्रीय इस्पात मंत्री आरसीपी सिंह का टिकट काट दिया था. आरसीपी सिंह के बदले झारखंड जदयू के अध्यक्ष खीरू महतो को प्रत्याशी बनाया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button