breaking newsबड़ी खबर ।

बिहार में चोरों के हौसलें बुलंद, घर के बाहर से गायब की जेडीयू नेता की स्कॉर्पियो, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर

बिहार में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है शायद यही कारण है कि एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को अपराधी बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला जमुई जिले का है जहां अपराधियों को घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो को पलक झपकते ही गायब कर दिया। अपराधियों की दुस्साहस का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि घर के बाहर सीसीटीवी कैमरे लगे थे इसके बावजूद आए बदमाशों ने कार चोरी कर ली

जिस स्कॉर्पियों की चोरी हुई वो बांका जिला परिषद अध्यक्ष व जेडीयू नेता सुनील कुमार सिंह की थी। जिसे जमुई से बीते देर रात एक बजकर 44 मिनट पर चोरी कर ली गयी। स्कॉर्पियों ले जाते चोरों की तस्वीर घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी।

बताया जाता है कि जेडीयू नेता सुनील सिंह उस वक्त अपने आवास में ही थे। तभी कार सवार बदमाश आए और 15 मिनट के भीतर स्कॉर्पियों को गायब कर दिया। पहले चोरों ने स्कॉर्पियों में लगे जिला पार्षद के बोर्ड को खोला फिर स्कॉर्पियों चोरी करते हुए नौ दो ग्यारह हो गये।
स्कॉर्पियो चोरी की घटना से जमुई एसपी सौर्य सुमन का आवास महज कुछ ही दूरी पर है। यह बात बदमाशों को भी मालूम होगा लेकिन इसके बावजूद चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। जेडीयू नेता सुनील सिंह ने आदर्श थाना जमुई में स्कॉर्पियों चोरी होने की शिकायत दर्ज की है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जेडीयू नेता सुनील सिंह ने बताया कि मंगलवार को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होकर वे पटना से जमुई के लिए निकले थे। जमुई आने के बाद घर के बाहर स्कॉर्पियो लगा दिए और सोने चले गये। सुबह होने पर ड्राइवर और बॉडीगार्ड ने बताया कि गाड़ी चोरी हो गयी है। गाड़ी में लगे जिला परिषद बांका का बोर्ड निकालकर फेंक दिया गया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी है। थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button