breaking news

CRPF जवान ने महिला के साथ की छेड़खानी, पुलिस ने चलती ट्रेन से दबोचा

चलती ट्रेन में सफर कर रहे CRPF जवान द्वारा सके महिला के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया। यह दिल्ली से चलकर गुवहाटी को जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस का मामला है। सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी जवान को गिरफ्तार कर लिया है।बताया गया कि जवान शराब के नशे में भी पाया गया।उसके विरुद्ध बक्सर में FIR दर्ज कर जेल भेज दिया गया।गिरफ्तार CRPF जवान छपरा जिले के सोनपुर थाना के बदूरही गांव का रहने वाला नीरज कुमार है।

ट्रेन पंडित दीन दयाल उपाध्याय स्टेशन से खुली तो महिला ने इसकी सूचना कंट्रोल को दी। सूचना मिलते ही बक्सर GRP थाने की पुलिस स्टेशन पर तैनात हो गई। जैसे ही ट्रेन बक्सर स्टेशन पर रुकी तो जवानों ने चढ़कर CRPF के जवान को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस ने उसे शराब के नशे में पाया। महिला के बयान पर जवान के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कराया गया। साथ ही उस पर शराब पीने का भी मामला दर्ज हुआ।

मिली जानकारी के मुताबिक आनंद विहार से चलकर गुवाहाटी को जाने वाली नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस में दिल्ली की रहने वाली एक महिला असम से यात्रा कर रही थी।जैसे ही ट्रेन इलाहाबाद पहुंची छपरा अपने गांव जा रहा CRPF जवान उसकी बर्थ पर आकर बैठ गया।

महिला को अकेला पाकर वह उसके साथ छेड़खानी करने लगा।वह काफी मात्रा में शराब पी रखी थी।वह महिला से बार-बार एक ही बर्थ पर सोएगा कह रहा था।महिला ने इसका विरोध शुरू किया लेकिन, वह नहीं मान रहा था। यात्रियों द्वारा भी उसे समझाया गया, लेकिन इसके बाद भी वह महिला को परेशान करता रहा।

GRP थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि शराब के नशे में जवान महिला के साथ छेड़खानी कर रहा था। मामला दर्ज कर लिया गया है। मेडिकल टेस्ट कराने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button