Breaking News

जेपी गंगा पथ पर सड़क हादसे में महिला की मौत, बाइक सवार 3 युवकों ने महिला को मारी टक्कर

राजधानी पटना के जेपी गंगा पथ पर सोमवार की देर शाम एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. बाइक सवार तीन युवकों ने महिला को टक्कर मारी. महिला एक फीट ऊपर उछली और गिर गई. स्थानीय लोग महिला को लेकर अस्पताल जा रहे थे लेकिन उसकी मौत हो गई.

इधर, लोगों ने बाइक सवार तीनों युवकों को पकड़ लिया और पिटाई करने लगे. इस बीच एक युवक भीड़ से निकलकर भाग गया. वहीं दो युवकों को लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. वहीं कुछ लोग सड़क पर उतर आए और लाठी डंडे से राहगीरों के वाहनों में तोड़फोड़ करने लगे.

महिला की पहचान कुर्जी पुल 74 नंबर गेट निवासी मंजू देवी के रूप में की गई है. उसका पति योगेंद्र सहनी जेपी गंगा पथ पर चाय की दुकान चलाता है. शाम के करीब साढ़े सात बजे मंजू घर से सामान लेकर पति की दुकान पर जा रही थी. वह सड़क पार कर रही थी. इसी दौरान पीएमसीएच की ओर से एक बाइक पर सवार तीन युवक तेजी से जा रहे थे. बाइक अनियंत्रित हुई और महिला इसकी शिकार हो गई

इधर भीड़ ने युवकों की बाइक में आग लगा दी. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी पहुंची और भीड़ को खदेड़ा. इस बीच बाइक पूरी तरह जल गई थी. घटना के बाद लोगों ने करीब दो घंटे तक हंगामा किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button