Breaking News

उपेन्द्र कुशवाहा ने BJP को दिलाया याद, NDA जब तक है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही रहेंगे

नीतीश कुमार को लेकर आक्रामक तेवर रखने वाले बिहार बीजेपी के नेताओं को अब जेडीयू नेताओं ने चिढ़ाना शुरू कर दिया है. दरअसल बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व जिस तरह नीतीश कुमार के सामने नतमस्तक हुआ और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने नीतीश को बिहार में एनडीए का नेता बताते हुए तारीफों के पुल बांधे, उसके बाद अब जेडीयू के नेता बीजेपी के नेताओं को चिड़ा रहे हैं

जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने बिना नाम लेते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि किसी भी व्यक्ति या किसी भी नेता के मन में ग़लतफ़हमी है तो इसे दूर कर लें, लेकिन सीधी बात है कि जब से NDA की शुरुआत हुई तब से नीतीश कुमार ही NDA के चेहरा हैं और हमेशा रहेंगे. उन्होंने कहा है कि NDA इज नीतीश कुमार & नीतीश कुमार इज NDA.

कुशवाहा ने जिस तरह से नीतीश कुमार को NDA का चेहरा बता दिया है, उससे सियासी सरगर्मी तेज़ होने की संभावना है. कुशवाहा ने ये भी कह दिया है कि किसी भी व्यक्ति या किसी भी नेता के मन में ग़लतफ़हमी है तो इसे दूर कर लेना चाहिए. हालांकि उन्होंने अपने बयान में किसी भी नेता या पार्टी का नाम नहीं लिया है. कुशवाहा का साफ़ तौर पर कहना है कि NDA में क्रेडिट लेने से कोई फायदा नहीं है, नीतीश कुमार ही NDA के चेहरा हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button