Breaking News

महिला पुलिसकर्मी की वर्दी में घुसकर बैठा ब्‍लैक कोबरा, मची अफरा-तफरी, पुलिस वालों के छूटे पसीने

बिहार के सारण जिले के सोनपुर अनुमंडल से हैरान कर देने वाली एक घटना सामने आई है, जहां पुलिस थाने में एक ब्‍लैक कोबरा घुसकर खूंटी में टंगी एक पुलिस की वर्दी से लिपट कर बैठ गया. इस बीच जब एक महिला पुलिसकर्मी वो वर्दी पहनने के लिए गईं, तो देखा कि जहरीला नाग फन फैलाए आक्रामक मुद्रा में बैठा है. जहरीले नाग को देखते ही उनके होश उड़ गए और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. इस दौरान वहां काफी अफरा-तफरी मच गई.

इस सिलसिले में पहलेजा घाट ओपी में तैनात पुलिस मैनेजर सविता कुमारी और एएसआई भगेरन रविदास ने बताया कि थाने में खूंटी पर टंगी पुलिस वर्दी में एक विषैला सांप फन फैलाए बैठा हुआ था. उन्होंने कहा कि जरा सी भी असावधानी से पुलिसकर्मी के लिए गंभीर खतरा पैदा हो सकता था. सांप आक्रमक रुप धारण कर फुफकार मार रहा था. लेकिन किसी तरह सांप को वहां से हटाया गया. अब ये घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. इस घटना की फोटो भी सोशल मीडिया में भी वायरल हो रही है.

आसपास के लोगों का कहना है कि पहलेजा घाट से लेकर सोनपुर रेल लाइन और सड़क किनारे स्थित झाड़ियों में विषैले सांपों का बसेरा है. जो सावन का महीना आते ही इधर उधर नजर आने लगते हैं. जंगल-झाड़ वाले इलाकों में लोगों के घरों में भी सांप घूमते नजर आ रहे हैं. जिससे लोगों में दहशत है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button