Breaking News

RSS पर बोले तेजस्वी, सरकार पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे

इन दिनों बिहार में आतंकी गतिविधियां बढ़ने लगी है। पटना से तीन एजेंटों की गिरफ्तारी के बाद पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो की पीएफआई से आरएसएस की तुलना वाले बयान पर विवाद जारी है, जिसमें अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की एंट्री हो गई है। इस बयान को लेकर एक तरफ जहां राजनीतिक विरोध देखा जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव ने इसे अपना समर्थन दे दिया है।

एएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो को बर्खास्त करने पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में NDA की सरकार है और ये लोग अपने ही प्रशासन पर उंगली उठा रहे हैं। इन्हे पहले अपने गिरेबान में झांककर देखना चाहिए। उन्होंने इतना तक कह दिया कि RSS कहीं न कहीं देश के लिए खतरा है। वहीं, यादव ने कहा कि विरोधी ताकतों को लेकर अलर्ट रहने की जरुरत है। साथ ही जो लोग इसे बढ़ावा दे रहे हैं, उससे निपटने की जरुरत है। उन्होंने साफ़ कह दिया है कि इस मामले को सरकार और एजेंसियां ही देखे।

फुलवारीशरीफ से 3 आतंकी के पकड़े गये थे, जिसके बाद पटना एसएसपी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उनकी जुबान अचानक फिसल गयी। एसएसपी ने कहा कि आरएसएस की शाखा की तर्ज पर देश विरोधी तत्व तैयार किये जाते हैं। पटना एसएसपी के इस बयान के बाद राजनीति तेज हो गयी। इसके बाद कई नेताओं ने इस बयान पर हमला बोला था। बीजेपी विधायक हरिभूषण ठाकुर बचौल तो यहां तक कह गए कि एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button