Breaking News

राजीव नगर मामले को लेकर बोले पप्पू यादव, बुलडोजर पर सवार है बिहार सरकार

राजधानी पटना के राजीव नगर मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की लड़ाई अब भी जारी है। पप्पू यादव ने कहा है कि जिन लोगों के घर पर बुलडोज़र चलाया गया है, उनके लिए उपमुख्यमंत्री मुआवजा की घोषणा करें। उन्होंने कहा है कि 14 तारीख को अगली सुनवाई के दिन हमारे भी वकील मौजूद रहेंगे।

उन्होंने कहा है कि मैं हाई कोर्ट से आग्रह करूंगा कि पिछले 25 सालों से जिन सीओ, दरोगा सहित जितने भी कर्मचारी की पोस्टिंग थी, उनके संपत्ति की जांच की जाए और उनकी संपत्ति छीनी जाए।

पप्पू यादव ने कहा कि राजीव नगर में बिना किसी चेतावनी के उस दिन लाठीचार्ज किस कानून के तहत किया गया? सुबह-सवेरे घर में महिलाएं सो रही थी, कई बच्चे भी थे, जिनके सपनों को पल भर में छीन लिया गया। उन्होंने कहा कि मैं ये सवाल रखूंगा कि किसके आर्डर से आपलोगों ने लाठियां चलाई। इसको लेकर हम कोर्ट में एसपी और डीएसपी पर केस करेंगे। जिस तरह से हमारे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर उन्हें घायल किया गया, हम उन्हें छोड़ेंगे नहीं, अंतिम तक लड़ेंगे।

पप्पू यादव ने मांग की है कि सारे अफसरों से पैसे वसूलकर पीड़ितों को दिया जाए, जिनके घरों को ध्वस्त किया गया है। पप्पू यादव ने आखिरी तक लड़ाई जारी रखने की बात कही है। साथ ही पप्पू यादव ने कहा कि वे पीएम मोदी का घेराव करेंगे। दरअसल, पीएम मोदी 12 जुलाई को पटना आ रहे हैं। विशेष राज्य का दर्जा पर पीएम मोदी का घेराव करने की तैयारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button