Breaking News

पटना में मकानों पर चल रहे बुलडोजर के सामने खड़े हो गए पप्पू यादव, बोले- जब ये लोग ज़मीन खरीद रहे थे तब सरकार सो रही थी

पटना के राजीव नगर थाना अंतर्गत नेपाली नगर (दीघा) के इलाके में 70 मकानों को ध्वस्त करने के लिए भारी संख्या में पुलिस की टीम 14 बुलडोजर के साथ पहुंची। इस दौरान जहां एक तरफ स्थानीय विधायक मौके से गायब रहे तो वहीं दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव मौके पर पहुंचे और सरकार पर सीधा निशाना साध दिया।

पप्पू यादव ने कहा कि राजीव नगर के पब्लिक जब जमीन खरीद रहे थे, उस वक्त सरकार क्या कर रही थी ? उस समय इन्हें मना क्यों नहीं किया गया कि ये ज़मीन सरकारी है, इसकी खरीद बिक्री संभव नहीं है। उस वक्त भी सीओ थे, थाना थी, रेजिस्ट्री ऑफिस थी। उस वक्त सरकार कहां थी ? वहीं हैरत की बात है कि इतना कुछ होने के बावजूद स्थानीय विधायक संजीव चौरसिया मौके पर मौजूद नही थे और उन्होंने विडियो के ज़रिए लोगों को मैसेज दे दिया.

पप्पू यादव ने कहा कि जब ये लोग जमीन की रेजिस्ट्री करा रहे थे, तब सरकार के दलालों ने पब्लिक से पैसे लेकर उन्हें धोखा दिया। लेकिन बड़ा सवाल सरकार पर ही उठता है कि जब ये लोग ज़मीन खरीद रहे थे तब सरकार क्यों सो रही थी। पप्पू यादव ने ये भी कहा कि ये इलाका पहले से ही प्रदुषण से भरा है, यहां लगातार क्राइम हो रहा है। घर में घुसकर बेटी-बहनों के साथ हैवानियत हो रही है। इन सब चीज़ों को होते हुए सरकार चुप-चाप देख रही है। अब उन्हें बेघर भी किया जा रहा है। इस मौके पर जाप नेता राजू दानवीर भी मौजूद रहे

राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने कहा कि राजीव नगर थाना अंतर्गत नेपाली नगर की जो स्थिति है, उसे देखकर लगता है कहीं मुझे जान न देना पड़े। सरकार से उन्होंने आग्रह किया कि प्रशासन जबरदस्ती घर में घुसकर बेटी-बहनो और मासूम बच्चों को घर से बाहर निकाल रही है, सरकार उन्हें बेघर होते हुए देख रही है। इसे तुरंत रोका जाए। पप्पू यादव ने स्थानीय लोगों से भी अनुरोध किया है कि आज किसी तरह आप अपने घर को बचा लीजिये, फिर बाद में मिलकर इस पर चर्चा करेंगे और आपके घरों को टूटने से बचाएंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button