BiharBJPBreaking Newspolitics

ललन का तीखा बयान, PM से मुलाकात को लेकर कही बड़ी बात…

Desk : एक दिवसीय दौरे को लेकर सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह मुंगेर पहुंचे । जहां कार्यकर्ताओं से परिसदन में मुलाकात की । वहीं मीडिया को दिए पाने बयान में लाल कृष्ण आडवाणी को भारत रत्न की उपाधि दिय जाने को लेकर बड़ी बात कही है । आपको बता दें कि, ललन सिंह ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म ट्वीटर पर लिखा है कि, आदरणीय लाल कृष्ण आडवाणी को बधाई । साथ ही भारत रत्न का उपाधि मिला तो वहीं आदरणीय प्रधानमंत्री को धन्यवाद भी दिया है । लाल कृष्ण आडवाणी जी को भारत रत्न देने का काम किया है ।

प्रधानमंत्री से मुलाकात को लेकर भी बयान दिया है । कहा कि, ये एक शिष्टाचार मुलाकात थी, हम सदन के सदस्य है । तो इसमें कौन से बड़ी बात है । बिहार के राजनीति को लेकर भी खास बात कही, बिहार की राजनीति अब बहुत अच्छी दिशा में जा रही एकदम शुद्ध हवा में जा रही है । वहीं महागठबंधन से अलग होने के मुद्दे को लेकर तीखा बयान दिया है ।

बयान में कहा कि, यह मीडिया का काम नहीं ये हम लोगों का काम है, जो सही निर्णय था वो निर्णय हमारे आदरणीय नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने लिया है । नए सरकार के विकास का विजन के सवाल को लेकर कहा कि, मुंगेर में पुराने सरकार के द्वारा किए विकास का पहले चर्चा कीजिए और जब 2024 में जनता का आशीर्वाद मिलेगा तो मैं फिरसे नया विजन सोंचेगें ।

Related Articles

Back to top button