Breaking News

JDU विधायक गोपाल मंडल ने BJP पर साधा निशाना, बोले- BJP के पास सीएम का चेहरा नहीं

जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल ने अग्निपथ योजना को लेकर बड़ा बयान दिया है। गोपाल मंडल ने इस आरोप को खारिज किया है कि अग्नीपथ योजना को लेकर जेडीयू ने आंदोलन भड़काया। जेडीयू विधायक ने कहा है कि बीजेपी के नेताओं ने अपने क्रियाकलापों से ही हिंदुस्तान के युवाओं को भड़कने दिया। अग्निपथ योजना के बारे में विस्तार से जानकारी नहीं दी गई। राजनाथ सिंह की गलती की वजह से देश में युवाओं के भीतर गुस्सा पनपा। इतना ही नहीं संजय जायसवाल को उन्होंने नासमझ भी करार दिया है। जयसवाल की तरफ से जेडीयू पर निशाना साधे जाने को लेकर गोपाल मंडल ने कहा है कि वह नासमझी भरा काम कर रहे हैं.

बिहार में एनडीए के भविष्य को लेकर गोपाल मंडल ने सीधे तौर पर कहा है कि 5 साल तक सरकार को कुछ भी नहीं होने वाला है और लोकसभा और विधानसभा का चुनाव साथ मिलकर लड़ेंगे और बीजेपी के पास कोई दूसरा विकल्प भी नहीं है। गोपाल मंडल ने यह भी कहा है कि बीजेपी के पास बिहार में मुख्यमंत्री के लायक कोई चेहरा नहीं है, लिहाजा नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री रहेंगे।

जेडीयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा है कि संजय जायसवाल को समझदारी की कमी है, अगर वे जेडीयू के खिलाफ कुछ बोलते हैं तो उन्हें नहीं बोलना चाहिए। संजय जायसवाल को तो कोई जानता तक नहीं था, वे जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बनें तो उन्हें जाना। गठबंधन में रहते हुए संजय जायसवाल को जेडीयू के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए। हम लोगों की सोंच है कि बिहार में पांच सालों तक सरकार चले। लोकसभा और विधानसभा का चुनाव हम साथ मिलकर लड़ें ताकि एनडीए चुनावों में बेहतर प्रदर्शन कर सके

उन्होंने अग्निपथ योजना के खिलाफ भड़के युवाओं के आक्रोश पर कहा कि राजनाथ सिंह ने स्कीम के बारे में युवाओं को पूरी जानकारी नहीं देकर बड़ी गलती की। अगर युवाओं को पूरी जानकारी दी गई होती तो इतना उत्पात नहीं मचता। बीजेपी वाले जो मन में आता है करते रहते हैं, युवाओं के आक्रोश को जेडीयू ने नहीं बल्कि बीजेपी ने खुद भड़काने का काम किया है। राजनाथ सिंह को सोंच समझकर बयान देना चाहिए था। अग्निपथ स्कीम को लाने से पहले देश के लोगों को उसके बारे में पूरी जानकारी देनी चाहिए थी। 

वहीं उन्होंने महाराष्ट्र में मचे सियासी घमासान पर कहा कि यह महाराष्ट्र नहीं बल्कि बिहार है और यहां नीतीश कुमार का राज है, हमलोग पूरी तरह से सावधान हैं। हमलोग खूंटागाड़ विधायक हैं, जेडीयू के विधायकों को कोई खरीद नहीं सकता है। गोपाल मंडल ने कहा कि बिहार बीजेपी में मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है, बीजेपी अलग होकर चुनाव करा के देख ले समझ में आ जाएगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button