BiharBreaking Newspolitics

सदन में बरसे CM नीतीश, कहा- आरजेडी को जब शिक्षा मंत्रालय दिया तो गड़बड़ी करने लगे…

Desk : बिहार विधानसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विश्वास मत हासिल किया है । आपको बता दें कि, बहस के दौरान विधन सभा में नीतीश कुमार ने कहा कि, आरजेडी को जब शिक्षा मंत्रालय दिया तो गड़बड़ी करने लगे थे । हमलोग इन लोगों को इज्जत दे रहे थे, लेकिन पता चला कि ये लोग कमा रहे हैं ।

हालांकि, लोगों को इधर-उधर करने के लिए लाख-लाख रुपये दे रहे थे । इतना ही नहीं अब सब की जांच कराएंगे । अब हम तीनों लोग एकसाथ हैं । विधानसभा में पेश विश्वास प्रस्ताव पर जवाब देते हुए नीतीश ने कहा कि, बिहार का विकास होता रहेगा । हम किसी के खिलाफ नहीं है । हम हर गड़बड़ी की जांच करेंगे । हमने इज्जत दी थी । लेकिन वे कमा रहे थे । हम तीन हैं और आगे भी काम करते रहेंगे । सबको एकजुट करने की कोशिश करेंगे । किसी का भी नुकसान नही करेंगे । बिहार का विकास होता रहेगा ।

मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि, सात निश्चय मेरा आइडिया था और हम लगातार उसपर काम कर रहे हैं । आप लोग आए तो जबरदस्ती शिक्षा ले लिए । हर बार गड़बड़ करते हैं । सदन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, मैंने सदन में विश्वास मत का प्रस्ताव रखा, जिस पर विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने अपनी बात रखी थी । जितने लोगों ने अपनी बात रखी है, उन्हें मैं धन्यवाद देता हूं ।

वहीं नीतीश ने कहा कि, बिहार में 15 सालों तक लालू-राबड़ी की सरकार थी, तो शाम में कोई भी आदमी घर से बाहर नहीं निकलता था ।

आपको बता दें कि, विश्वास मत के समर्थन में जहां 130 विधायक खड़े हुए, वहीं विपक्ष में एक भी विधायक का समर्थन नहीं मिला । क्यों कि सदन में सीएम नीतीश के बोलने के दौरान ही महागठबंधन के सभी विधायक वॉकआउट कर गए थे । इस तरह से नीतीश सरकार ने विश्वास मत हासिल कर लिया ।

Related Articles

Back to top button