Breaking News

चिराग पासवान ने द्रोपदी मुर्मू का किया समर्थन, बोले- हमारी पार्टी दलित पिछड़े और आदिवासी तबके की लड़ाई लड़ती है

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान ने आखिरकार आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर द्रोपदी मुर्मू का समर्थन करने का ऐलान कर दिया. चिराग पासवान ने राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन की घोषणा की है. चिराग ने यह भी कहा है कि राजनाथ सिंह ने मुझे फोन किया था और बीजेपी आज भी यह कह रही है कि वह मुझे एनडीए का हिस्सा मानती है, लेकिन चिराग पासवान ने कहा कि हमारी पार्टी आज अकेले चलो की नीति पर आगे बढ़ रही है. साल 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए संगठन को मजबूत करने में जुटे हुए हैं और आगे सही समय पर गठबंधन को लेकर फैसला लेंगे.

चिराग पासवान ने कहा कि हमने बीजेपी की वजह से द्रौपदी मुर्मू का समर्थन करने का फैसला नहीं किया बल्कि आदिवासी समाज से आने वाली एक महिला द्रौपदी मुर्मू का समर्थन किया है, जिनका व्यक्तित्व बेहद खास है. पासवान ने कहा कि हम शुरू से समाज के दलित पिछड़े और आदिवासी तबके की लड़ाई लड़ते रहे हैं और रामविलास पासवान के मूल्यों पर चलते हुए आगे भी इसी तरह का फैसला करते रहेंगे.

आपको बता दें कि NDA की तरफ से मंगलवार को राष्ट्रपति उम्मीदवार के तौर पर द्रौपदी मुर्मू के नाम का एलान किया गया था. इसके बाद से लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान की भी चर्चा तेज़ थी. दरअसल, बीजेपी के वरिष्ठ नेता और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने चिराग से फ़ोन पर बातचीत की थी. इसको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही थी. अब चिराग पासवान ने खुद जानकारी दी है कि राजनाथ सिंह के फ़ोन कॉल की वजह क्या थी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button