बड़ी खबर ।

लालू यादव ने सरकार से की अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग, इंटरनेट सेवाएं बंद करने से बदल सकते हालात

अग्निपथ स्कीम को लेकर देश के कई राज्यों में अशांति की स्थिति बनी हुई है. उपद्रव के कारण बिहार के 15 जिलों में इन्टरनेट सेवाएं बंद कर दी गयी है. प्रशासन को इस बात के सबूत मिले हैं कि सोशल मीडिया के माध्यम से युवाओं को गुमराह करने की कोशिश की जा रही है. जिसके कारण बिहार के कई जिलों में इन्टरनेट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. बिहार के मुख्य विपक्षी दल आरजेडी ने सरकार के इस फैसले का विरोध किया है. आरजेडी ने कहा है कि इन्टरनेट सेवा बंद होने के कारण जनता को तमाम तरह की परेशानिया आ सकती है.

आरजेडी ने बिहार सरकार के इस कदम को तानाशाही करार दिया है. आरजेडी के प्रवक्ता चितरंजन गगन ने अपने बयान में कहा है कि आज के समय में लोग इन्टरनेट के माध्यम से अपना काम कर रहे हैं, अगर इस सुविधा को बंद कर दिया गया को जनता को इससे परेशानी आ सकती है. चितरंजन गगन ने कहा कि सरकार का यह कदम ठीक नहीं है.

इस मामले में लालू यादव ने भी अपना बयान दिया है, लालू यादव ने युवाओं से अपील कि है कि युवा लोकतान्त्रिक एवं शांतिपूर्ण तरीके से अपनी बातों को रखे. लालू यादव ने सरकार से अग्निपथ योजना को वापस लेने की मांग की है। पिछले दिनों नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी अग्निपथ स्कीम को लेकर कहा था कि यह योजना युवाओं के लिए मनरेगा योजना की तरह है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button