बड़ी खबर ।

गुजरात के मुख्यमंत्री ने दिया इस्तीफा, जाने वजह

द इंडिया टॉप, सेंट्रल डेस्क: गुजरात से इस वक़्त की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके साथ चार राज्य के चार कैबिनेट मंत्री आज राजभवन पहुंचे। विजय रूपाणी ने प्रधानमन्त्री को धन्यवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने मुझे यह मौका दिया इसके लिए मै उनका आभार व्यक्त करता हूँ।

साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पार्टी की हर जिम्मेवारी का आदर करता हूँ। पार्टी मुझे जो भी जिम्मेवारी देगी मैं उसका पालन करने से पीछे नहीं हटूंगा। विजय रुपानी ने गुजरात में हुए विकास को लेकर भी चर्चा की है। उन्होंने कहा कि गुजरात पूरी तरह से विकसित हुआ है। उन्होंने अपनी पद से इस्तीफा क्यों दिया इसपर उन्होंने कोई चर्चा नहीं की।

मुख्यमंत्री के इस्तीफा के पीछे के कई कारण माना जा सकता है। आने वाले दिनों में गुजरात में चुनाव होने वाले हैं जिसको लेकर सांगठनिक बदलाव को देखते हुए यह फैसला लिया गया होगा। देखने वाली बात यह होगी कि यह फैसला चुनाव को मद्देनजर रखकर लिया गया है या गुजरात बीजेपी के अंदर अंतरकलह है। हालांकि इस मामले पर पार्टी के तरफ से कोई बयान नहीं आया है। चुनाव आने के साथ इस तरह राजनीतिक हलचल बढ़ना आम बात है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button