Bihar

बांका में ट्यूशन जा रही निकली नाबालिग को बाइक सवार बदमाशों ने उठाया, तीन दिन तक किया रेप

बिहार के बांका जिले से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. ट्यूशन पढ़ने के लिये घर से निकली नाबालिग युवती का बाइक से अपहरण करने के बाद कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. घटना बीते 22 जुलाई का है, जब सुबह के वक्त युवती घर से ट्यूशन पढ़ने के लिये क्षेत्र के ही गोड़ा बाजार जा रही थी. दूसरे दिन भी युवती का पता नहीं चलने पर युवती के परिजनों ने बांका थाना में मामला दर्ज कराया. मामला बढ़ता देख चौथे दिन आरोपियों ने युवती बांका थाना के पास छोड़ दिया और फरार हो गए.

युवती के थाना पहुंचने पर उसकी मां को बेटी बरामद होने की जानकारी दी गयी. जब मां बेटी से मिलने के लिये बांका थाना पहुंची तो बेटी द्वारा हैरान करने वाली बात बतायी गयी. युवती की मानें तो उस दिन दीपक, चंदन और रंजन नामक युवक द्वारा बाइक से अपहरण करने के बाद बांका में ही एक रूम में रखा गया. उसके बाद दीपक नामक युवक ने युवती के साथ दुष्कर्म भी किया और बाकी अन्य लोगों ने प्रताड़ित भी किया गया. युवती की मां ने बताया कि बेटी के गायब होने के दूसरे दिन भी नहीं मिलने पर बांका थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस की दबिश बढ़ते देख अपहर्ताओं द्वारा बेटी को डर से बांका थाना के पास छोड़ दिया गया है.

युवती की मां भी बेटी से बात बताने के आधार पर बेटी से गलत कार्य होने का आरोप लगा रही है. बांका थाना में दर्ज मामले के अनुसार 22 जुलाई को दीपक सहित अन्य लोगो द्वारा अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया गया है. इस बाबत बांका पुलिस कुछ विशेष जानकारी देने से बचते हुए दर्ज मामले के आधार पर युवती का मेडिकल चेकअप कराने की बात कह रही है. पुलिस ने कहा कि युवती के बयान के आधार पर दर्ज प्राथमिकी में अतिरिक्त धारा जोड़ने की भी तैयारी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button