Entertainment NewsSportsViral

शिखर धवन से आयशा ने किया पूरी तरह से रिश्ता ख़तम, तलाक के बाद अब इंस्टाग्राम से किया धवन सरनेम वाला अकाउंट डिलीट

THE INDIA TOP सेंट्रल डेस्क : टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज़ शिखर धवन का कुछ ही दिनों पहले उनकी पत्नी आयेशा मुखर्जी से तलाक हो गया है | दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी | 9 साल के रिश्ते के बाद दोनों अलग हुए है | दोनों ने वर्ष 2012 में शादी की थी और 2014 में इस कपल ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम जोरावर है। आयशा की पहली शादी से दो बेटियां भी हैं। आयशा ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए तलाक की पुष्टि की है, लेकिन इस मसले पर शिखर धवन की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है। हालांकि सोशल मीडिया पर आयशा की कई गतिविधियों से साफ पता चल रहा है कि दोनों अब अलग हो चुके हैं।

आयशा जब तक शिखर धवन के साथ उनकी पत्नी के रूप में थी तब तक वह इंस्टाग्राम पर आयशा धवन के नाम से एक्टिव थीं लेकिन अब अलग होने के बाद उन्होंने इस अकाउंट को डिलीट कर दिया है। धवन के साथ शादी के बाद से ही आयशा मुखर्जी आयशा धवन के नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था, जिस पर वह हमेशा एक्टिव रहती थीं। ले​किन धवन के साथ तलाक होने के बाद अब इस अकाउंट को डिलीट किया जा चुका है। आयशा के पोस्ट के बाद जैसे ही तलाक की खबर फैलने लगी तो शिखर धवन ने भी एक पोस्ट किया लेकिन उन्होंने तलाक पर एक शब्द भी नहीं लिखा। उन्होंने आईपीएल की जर्सी में अपनी एक फोटो डाली और लिखा, ” किसी भी मुकाम को पाने के लिए पूरा जान,समझ और दिल लगता है। अपने काम से प्यार होना चाहिए तभी बरकत आती है और मजा भी मिलता है। अपने सपनों को हकीकत बनाने के लिए कठिन मेहनत करें।”

सबा करीम ने T20 World Cup के लिए भारतीय टीम चुन ली है | हालांकि धवन एकमात्र ऐसे क्रिकेटर नहीं हैं, जिनका उनकी पत्नी से तलाक हुआ है। उनसे पहले कई और क्रिकेटरों को उनकी पत्नी से तलाक मिल चुका है और वे दूसरी शादी कर चुके हैं। इनमें ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रैट ली, भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक, तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान शामिल हैं। शिखर धवन फिलहाल आईपीएल 2021 में भाग लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात गए हुए हैं।

Related Articles

Back to top button